समस हिंदी में आपका सुवागत है ...सोनू

Welcome to Sms Hindi

सभी भारतीयों से अनुरोध है कि वो अपने ब्लॉग पर "वन्दे मातरम्" अवश्य लिखें!

12.05.2010

नव वर्ष एस.एम.एस. संग्रह हिंदी में !


नव वर्ष एस.एम.एस.संग्रह हिंदी में !!! नया साल 2011 मुबारक हो आपको  !! 

मुझे खेद है....

 एक खबर बुरी हैं

 भूल जना प्ल्ज़ मुझे  ,
मुझे 26 दिन बाद तुम्हे ,
 हमेशा  के लिये छोड़ ,

चले जना हे तुम्हारा आपना 2010
!! नया साल  मुबारक हो आपको  !!



**************************************
** मेरे दोस्तों नया साल आया **

मेरे दोस्तों मेरे अज़ीज़ों तुमको
ये नया साल मुबारक हो ।
बीते वर्ष 2010 को छोड़ो यारों
आया है नया साल 2011 मुबारक हो आपको ।
   
**************************************



   नया साल मुबारक ........


किया भरोसा

 मोबाइल का...
 बैटरी का....
नेटवर्क का....
 शेष का....
 जीवन का....
 समय का....
इस लिये मेरी तरफ से
बहुत बहुत मुबारक हो

!! नया साल मुबारक !!

**************************************

 
एक  अछे  साल  की शुरुआत ......


एक -खूबसूरती ..!
एक -ताजगी ..!
एक -सपना ..!
एक -सचाई ..!
एक -कल्पना ..!
एक -अहसास ..!
एक -आस्था ..!
एक -विश्वास ..!
यही तो है  एक  अछे नया की साल शुरुआत …!

 **************************************
!! नया साल आया बनके उजाला !!

नया साल आया बनके उजाला ,
खुल जाये आप की किस्मत का तiला ,
हमेशा आप पे रहे मेहेरबान रहे उपर वाला  ,
चाँद  तारे भी आप पे ही डाल रोशनी ,!! नया साल मुबारक !!


 **************************************
 
. + . * . * . +
*. नया साल + +
. *  मुबारक *. +
. * + हो  . * .
 +***+

 आपको मेरी तरफ से..........

 **************************************








17 टिप्‍पणियां:

  1. ब्लाग जगत की दुनिया में आपका स्वागत है। आप बहुत ही अच्छा लिख रहे है। इसी तरह लिखते रहिए और मेरी यही शुभकामनाएं है आपके साथ

    हमारे ब्लॉग "एक्टिवे लाइफ" पर आपका स्वागत है।

    http://sawaisinghrajprohit.blogspot.com

    जवाब देंहटाएं
  2. तारीफ के लिए शब्द नहीं है


    मेरी यही शुभकामनाएं है

    जवाब देंहटाएं
  3. मेरी तरफ से.....नया साल मुबारक हो शुभकामनाएं है आपके साथ

    जवाब देंहटाएं
  4. are waah achha blog banaya hai....achhe achhe sms likhte rahein...maza aayega,,...
    shukriya...

    जवाब देंहटाएं
  5. शेखर सुमन जी आपको नए ब्लॉग के लिए मेरी तरफ से बहुत सारी शुभकामनायें ।

    जवाब देंहटाएं
  6. bahut accha laga , kya likkhoon , kuchha to likhana tha , apna ek purana sher pesh karta hoon :
    kalam laayee thee khoj kar to koi baat achchhee thee;
    gujar gayee jo mastee mein wo haseen raat achchhee thee.
    roj hoteehai menhdi haathon mein aur aankhon mein kajal ;
    phir bhee pahle nashe kee pagal e haalaat achchhee thee .

    जवाब देंहटाएं
  7. आदरणीय Shri Umead Singhji, Shri Dr Om Prakash Pandeyji Thanks Aapka....

    जवाब देंहटाएं
  8. फ्री में मोबाइल रिचार्ज करें और अनलिमिटेड पैसे कमाओ
    सिर्फ एंड्राइड एप्लीकेशन डाउनलोड कर रजिस्टर करो और 40 रु का टॉक टाइम तुरंत पाओ ।
    एप्प डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें बिलकुल फ्री है ।।
    http://4063925.earntalktime.com
    धन्यवाद् ।

    जवाब देंहटाएं
  9. फ्री में मोबाइल रिचार्ज करें और अनलिमिटेड पैसे कमाओ
    सिर्फ एंड्राइड एप्लीकेशन डाउनलोड कर रजिस्टर करो और 40 रु का टॉक टाइम तुरंत पाओ ।
    एप्प डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें बिलकुल फ्री है ।।
    http://4063925.earntalktime.com
    धन्यवाद् ।

    जवाब देंहटाएं

लिखिए अपनी भाषा में



Type in
Title :
Body

आजा ओ नचलो ....