समस हिंदी में आपका सुवागत है ...सोनू

Welcome to Sms Hindi

सभी भारतीयों से अनुरोध है कि वो अपने ब्लॉग पर "वन्दे मातरम्" अवश्य लिखें!

7.31.2011

आपका ब्लॉग पर आकार मेरे मित्र सवाई सिंह को जन्मदिन पर शुभकामनाएं और बधाई दी उसके लिए आभारी हूं

हेल्लो दोस्तों  12 जुलाई को  मेरे प्रिय दोस्त ओर भाई सवाई  सिंह राजपुरोहित का जन्मदिन था इस अवसर पर एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था इस प्रतियोगिता मेरे पास 27 रचना आई जिसमे से 5 रचना को चुना है उसमे से एक रचना आज आपके सामने लेकर आया हु बाकि 4 रचना भी बहुत जल्दी आपके सामने लेकर आहूगा और जो रचना प्रथम स्थान पर आई है उसका नाम मैं 15 अगस्त को बताया जाएगा और उसको एक प्रमाण पत्र भी दिया जायेगा!

******************
आपका ब्लॉग पर आकार मेरे मित्र सवाई सिंह को जन्मदिन पर शुभकामनाएं और बधाई दी उसके लिए आभारी हूं उम्मीद है आप हमेशा ही उत्साहवर्धन करते रहेंगे आपका हृदय से बहुत बहुत आभार!...... सोनू 

▀▄▀▄▀▄▀▄▀▄▀▄▀▄▀▄▀▄▀▄▀

ये रचना आदरणीय शालिनी कौशिक जी  ने भेजी है
दोस्ती - एक प्रतियोगिता हैं.